Pages

Subscribe:

Sunday 20 November 2016

Tere Mere Beech Mein - तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना


Movie: Ek Duje Keliye
Music: Lakshmikant Pyarelal
Singers: S.P.Balu, Lata Mangeshkar 


तेरे मेरे बीच में
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना
कैसा है ये बंधन अनजाना
कैसा है ये बंधन अनजाना
मैंने नहीं जाना तुने नहीं जाना
मैंने नहीं जाना तुने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना

एक डोर खींचे दूजा दौड़ा चला आये
एक डोर खींचे दूजा दौड़ा चला आये
कच्चे धागे में बंधा चला आये
ऐसे जैसे कोई
हो ऐसे जैसे कोई दीवाना
ऐसे जैसे कोई दीवाना
मैंने नहीं जाना तुने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना
हो आपडिया
हाँ हाँ जैसे सब समझ गया

पेह्नूंगी मैं तेरे हाथों से कंगना
पेह्नूंगी मैं तेरे हाथों से कंगना
जाएगी मेरी डोली तेरे ही अंगना
चाहे कुछ कर ले
हो चाहे कुछ कर ले ज़माना
चाहे कुछ कर ले ज़माना
मैंने नहीं जाना तुने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना
रोम्बा? ये रोम्बा-रोम्बा क्या है?

कितनी ज़ुबाने बोले लोग हमजोली
कितनी ज़ुबाने बोले लोग हमजोली
दुनिया में प्यार की एक है बोली
बोले जो शमा हो
बोले जो शमा परवाना
बोले जो शमा परवाना
मैंने नहीं जाना तुने नहीं जाना
क्या?

सूम, एह हम हम
तेरे मेरे बीच में
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजाना
कैसा है यह बंधन अनजाना
कैसा है यह बंधन अनजाना

0 comments:

Post a Comment